Breaking News
Home / Crime अपराध / Man arrested for sending obscene messages to Neighbour woman on facebook – GoIndiaNews

Man arrested for sending obscene messages to Neighbour woman on facebook – GoIndiaNews

राजधानी दिल्ली में एक महिला को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर अश्लील, धमकी भरे और भद्दे संदेश पोस्ट करने के आरोप में 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक की पहचान पालम गांव निवासी सौरभ गोपाल (24 वर्षीय) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि एक महिला ने शिकायत देकर आरोप लगाया था कि उसे एक फर्जी फेसबुक अकाउंट से धमकी भरे और अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने शिकायतकर्ता को अश्लील फोटो और अश्लील मैसेज भेजे। आरोपी ने महिला की निजी तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी भी दी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी गोपाल महिला का पड़ोसी है और वह फर्जी फेसबुक अकाउंड बनाकर उसे परेशान कर रहा था।

पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि गोपाल और महिला की दोस्ती थी, लेकिन किसी मामूली बात पर दोनों के बीच विवाद होने के चलते महिला ने उसे डांट दिया था। इससे नाराज होकर वह महिला को बदनाम करने के लिए उसे सोशल मीडिया पर अश्लील, धमकी भरे और अश्लील मैसेज भेजने लगा था।



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Old Died By Gun Shot In Azamgarh Up – आजमगढ़ में दिनदहाड़े बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, पुलिस को कोलकाता में रहने वाले दोनों बेटों पर शक – GoIndiaNews

मौके पर पहुंची पुलिस। – फोटो : अमर उजाला पढ़ें अमर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *