Breaking News
Home / India भारत / कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल, उनकी पत्नी और दामाद कोरोना पॉजिटिव | nation – News in Hindi – GoIndiaNews

कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल, उनकी पत्नी और दामाद कोरोना पॉजिटिव | nation – News in Hindi – GoIndiaNews

कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल, उनकी पत्नी और दामाद कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक के कृषि मंत्री बी सी पाटिल और उनकी पत्नी फिलहाल क्वारेंटाइन में हैं.

कर्नाटक (Karnataka) के कृषि मंत्री बीसी पाटिल और उनकी पत्नी के शनिवार को कोरोना वायरस (Corona Positive) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इससे पहले उनके दामाद के भी कोविड-19 (Covid-19) संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के कृषि मंत्री बीसी पाटिल और उनकी पत्नी के शनिवार को कोरोना वायरस (Corona Positive) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इससे पहले उनके दामाद के भी कोविड-19 (Covid-19) संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे घर पर ही पृथकवास में हैं. ट्विटर पर जारी वीडियो संदेश में मंत्री ने कहा कि वह और उनकी पत्नी वनजा बिना लक्षण के हैं और डरने की कोई बात नहीं है.

उन्होंने भरोसा जताया कि दोनों जल्द ठीक होकर वापस काम पर लौटेंगे. पाटिल ने शुक्रवार रात को ट्वीट कर बताया था कि उनके दामाद कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. पाटिल से पहले राज्य के वन मंत्री आनंद सिंह और पर्यटन मंत्री सीटी रवि भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.

लोकसभा में कर्नाटक की मांड्या सीट से निर्दलीय सदस्य सुमलता अम्बरीश भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं और हाल में ठीक हुई हैं. कुछ हफ्ते पहले मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को भी स्व पृथक-वास में तब जाना पड़ा था जब उनके आवास सह कार्यालय ‘कृष्णा’ के कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार तक कर्नाटक में कोविड-19 के 1.24 लाख मरीज सामने आ चुके हैं जिनमें से 2,314 लोगों की मौत हुई है जबकि 72,005 मरीज उपचाराधीन हैं.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

सस्ता हो सकता है CNG-PNG, सरकार ने 25 फीसदी घटाया नेचुरल गैस का दाम | business – News in Hindi – GoIndiaNews

नई कीमतें 1 अक्टूबर 2020 से लागू होगा. Natural Gas Price : सरकारी आदेश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *