Breaking News
Home / Crime अपराध / Father used to molest daughter in amethi – पिता बेटी से करता था छेड़छाड़, पुलिस से बोली – GoIndiaNews

Father used to molest daughter in amethi – पिता बेटी से करता था छेड़छाड़, पुलिस से बोली – GoIndiaNews

अमेठी जिले के संग्रामपुर के एक गांव की किशोरी ने अपने पिता की हरकतों से परेशान होकर थानाध्यक्ष से इज्जत बचाने की गुहार लगाई है। वहीं आरोपी पिता इसे ससुराल वालों की साजिश बता रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

किशोरी ने थानाध्यक्ष को दिए तहरीर में पिता पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ बदनियति से पेश आता है। उसके साथ इस तरह गलत हरकत करता है कि वह लोगों को बता भी नहीं सकती। आरोप लगाया है कि उसकी बड़ी बहन से भी पिता अश्लील हरकत करता था। जिससे वह दोनों अपने मामा के यहां रह रही हैं।
 किशोरी का आरोप है कि उनकी माता को भी पिता मारता पीटता है।

थानाध्यक्ष से अपनी इज्जत बचाने का गुहार लगाते हुए लिखा है कि उसकी इज्जत नहीं बची तो वह विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने के अलावा कुछ नहीं कर सकती। 

उधर उसका पिता इसे ससुराल वालों की साजिश बता रहा है। उसने बताया कि एक बार उसने लड़की की पिटाई कर दिया था। जिससे वह नाराज होकर अपने मामा के यहां चली गई। 

वहीं से उसके खिलाफ ससुराल वाले साजिश रच रहे हैं। थानाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि लड़की द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। जांच में आरोप सही पाए जाने पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

खौफनाक: एसआई ने दिल्ली में प्रेमिका को गोली मारी फिर रोहतक में ससुर की हत्या की – GoIndiaNews

दिल्ली पुलिस के एसआई ने रविवार को दिल्ली के अलीपुर में पहले अपनी प्रेमिका को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *