Breaking News
Home / India भारत / कानपुर: ससुराल गए पति का पत्नी के साथ पेड़ से लटकता मिला शव, सनसनी | kanpur – News in Hindi – GoIndiaNews

कानपुर: ससुराल गए पति का पत्नी के साथ पेड़ से लटकता मिला शव, सनसनी | kanpur – News in Hindi – GoIndiaNews

कानपुर: ससुराल गए पति का पत्नी के साथ पेड़ से लटकता मिला शव, सनसनी

जीतेंद्र और रूमी (File Photo)

कानपुर पुलिस (Kanpur Police) के अनुसार जांच में फिलहाल यही तथ्य सामने आया है कि पत्नी के घर से जेवर चोरी हुए थे, बाकी अन्य कोई भी आरोप दोनों पक्षों में से कोई लगाता है तो उस पर भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) के महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हर्निया गांव में एक खेत में एक महिला और पुरुष शव पेड़ से लटका मिला है. शव देखते ही गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर तमाम लोग इकट्ठा हो गए, इस दौरान गांववालों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

आत्महत्या मानकर चल रही जांच

पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों शव पति-पत्नी के थे. इनमें पति का नाम जीतेंद्र बताया जा रहा है, जो साढ़ थाना क्षेत्र के असनिया निवासी है. वहीं पत्नी रूमी हर्निया की रहने वाली है. पुलिस फिलहाल घटना को आत्महत्या मानकर चल रही है. और कारण पत्नी का जेवर चोरी होने के कारण दोनों में विवाद बताा जा रहा है.

जेवर गायब होने के कारण पति-पत्नी में विवाद की बातपता चला कि रूमी रक्षाबंधन में अपने मायके हर्निया गांव गई थी. यहां उसका जेवर चोरी हो गया, जिसके चलते रूमी लगातार परेशान थी. रूमी ने जेवर गायब होने की सूचना जीतेंद्र को दी तो वह पत्नी को लेने हर्निया पहुंचा. बताया जा रहा है कि यहां से जीतेंद्र रूमी को लेकर घर की तरफ रवाना हो गया. इस दौरान रास्ते में दोनों का विवाद हुआ, जिसके चलते दोनों ने ही पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी.

फॉरेंसिक टीम ने लिए नमूने

उधर पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचित करने के साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुला लिया है. पुलिस के अनुसार जांच में फिलहाल यही तथ्य सामने आया है कि पत्नी के घर से जेवर चोरी हुए थे, बाकी अन्य कोई भी आरोप दोनों पक्षों में से कोई लगाता है तो उस पर भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

कोरोना का इलाज होगा सस्ता! इक्वाइन बायोटेक ने किया स्वदेशी RT-PCR किट का किया निर्माण | nation – News in Hindi – GoIndiaNews

फोटो साभारः ANI GlobalTM diagnostic kit: न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, इस किट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *