Breaking News
Home / Entertainment मनोरंजन / how to watch Game of thrones season 8 first episode onm | entertainment – News in Hindi – GoIndiaNews

how to watch Game of thrones season 8 first episode onm | entertainment – News in Hindi – GoIndiaNews

Game of Thrones season 8: आप भी यहां देख सकते हैं पहला एपिसोड

एक डेटा के अनुसार दुनिया में गेम ऑफ थ्रोंस वेब सीरीज देखने वालों में भारतीय चौथे नंबर पर हैं.

एक डेटा के अनुसार दुनिया में ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ वेब सीरीज देखने वालों में भारतीय चौथे नंबर पर हैं.

‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के 8वें सीजन का दुनियाभर के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस सीज़न का पहला एपिसोड दुनिया भर में 14 अप्रैल को रिलीज किया गया. भारत के लोगों के लिए यह शो 15 अप्रैल यानी सोमवार सुबर 6:30 बजे हॉटस्टार पर प्रसारित हुआ. अब भारत में ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के पहले एपिसोड का प्रसारण 16 अप्रैल को स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दुनिया में 2 करोड़ लोग एकसाथ देख रहे हैं Game Of Thrones, Live हुआ आखिरी सीज़न

इस वेब सीरीज का दुनियाभर के लोगों में क्रेज इसलिए भी है, क्योंकि 8वां सीजन इसका आखिरी सीजन होगा. एक डाटा के अनुसार दुनिया में ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ वेब सीरीज देखने वालों में भारतीय चौथे नंबर पर हैं.

अगर आप आज गेम ऑफ थ्रोंस का पहला एपिसोड नहीं देख पाए हैं तो हम आपको बताते हैं कि अगला एपिसोड आप कैसे सबसे पहले देख सकते हैं. अगर आप गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 हॉटस्टार पर देखना चाहते हैं तो आपको अपनी जेब ढीली करनी होगी.ये भी पढ़ें- Video: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के ‘जॉन स्नो’ ने नशे में धुत होकर किया हंगामा

इसके लिए आपको प्रीमियम सबस्क्रिप्शन लेना चाहते हैं तो आपको एक महीने के हिसाब से 299 रुपये खर्च करने होंगे वहीं अगर आप साल भर के लिए हॉटस्टार सबस्क्रिप्शन लेना चाहते हैं तो आपको 999 रुपये साल के हिसाब से खर्च करने होंगे.

ये भी पढ़ें- जब मुश्किल वक्त में सलमान ने दी थी ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन को लिफ्टबता दें कि गेम ऑफ थ्रोंस वेब सीरीज की शुरुआत साल 2011 में हुई थी. पहले सीजन से ही दुनियाभर के लोग इसे पसंद कर रहे हैं. अब इसका 8वां और आखिरी सीज़न 19 मई को खत्म होगा. इस आखिरी सीज़न में सिर्फ 6 एपिसोड होंगे.

बताया जा रहा है कि पहला एपिसोड-54 मिनट, दूसरा -58, तीसरा-60, चौथा-78, पांचवां-80, छठा-80 मिनट का होगा. क्योंकि शुरुआत से ही इस सीरीज़ का नेचर चौंकाने वाला रहा है इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीज़न में आपको कई सारे शॉकिंग मोमेंट्स देखने को मिल सकते हैं. ऐसे में जब पूरा शो अपने आखिरी दौर में है ऐसे में थ्रोन किसके पास जाएगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 15, 2019, 8:50 AM IST



Source link

About admin

Check Also

भैयाजी कहिन: दही-चूड़ा खाएँगे, क्या मोदी को जिताएंगे? – GoIndiaNews

प्रतीक त्रिवेदी के साथ देखिए जनता का फ़ेवरेट डिबेट शो भैयाजी कहिन सिर्फ न्यूज़18 इंडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *