Breaking News
Home / Entertainment मनोरंजन / Kaun Banega Crorepati season 12: जानें कब और कहां देख सकते हैं अमिताभ बच्‍चन का शो | tv – News in Hindi – GoIndiaNews

Kaun Banega Crorepati season 12: जानें कब और कहां देख सकते हैं अमिताभ बच्‍चन का शो | tv – News in Hindi – GoIndiaNews

Kaun Banega Crorepati season 12: जानें कब और कहां देख सकते हैं अमिताभ बच्‍चन का शो

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्टेड ‘केबीसी 12’ (KBC 12) का पहला एपिसोड आज यानि 28 सितंबर को रात 9 बजे प्रसारित होगा.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 28, 2020, 9:49 PM IST

मुंबई. एक दशक से भी ज्यादा समय से टीवी के सबसे लोकप्रिय क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन आज लॉन्च के लिए तैयार है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्टेड ‘केबीसी 12’ (KBC 12) का पहला एपिसोड आज यानि 28 सितंबर को रात 9 बजे प्रसारित होगा.

यह बहुप्रतीक्षित शो हर सोमवार से शुक्रवार प्रसारित किया जाएगा. अब सवाल उठता है कि दर्शक इस शो को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं. इस शो को सोनी टीवी चैनल पर देख सकते हैं. इसके अलावा ऑनलाइन सोनी लिव पर भी इसका प्रसारण किया जाएगा. मोबाइल पर देखने वाले जियो टीवी और एयरटेल टीवी पर इसका लुत्फ उठा सकते हैं.

हाल ही में सोनी टीवी की ओर से केबीसी का प्रोमो शेयर किया गया था. जिसके साथ शो के प्रीमियर की जानकारी भी दी गई थी. प्रोमो शेयर करते हुए लिखा गया था, ”आदर, आदाब, अभिनंदन, आभार. कौन बनेगा करोड़पति 12 शुरू होने जा रहा है 28 सितंबर से. सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी पर.”

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को मात देकर इस शो की शूटिंग फिर से शुरू की थी. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया था कि लोग इस तरह केबीसी 12 का इंतजार कर रहे हैं और सोनी टीवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों में किस तरह लगा हुआ है. उन्होंने बताया था कि इसके लिए वो दिन में 12-14 घंटे लगातार शूट कर रहे हैं.



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Actor Soumitra Chatterjee remains on ventilator support | People News – GoIndiaNews

Kolkata: Veteran Bengali Actor Soumitra Chatterjee’s health condition continued to remain critical and he would …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *