Breaking News
Home / India भारत / पंजाब के बटाला में रावण को आग लगा रहे थे लोग, बचने के लिए खुद भागना पड़ा – GoIndiaNews

पंजाब के बटाला में रावण को आग लगा रहे थे लोग, बचने के लिए खुद भागना पड़ा – GoIndiaNews

बड़ा हादसा होने से टला.

बड़ा हादसा होने से टला.

रावण (Ravan) के पुतले में आग लगाने के दौरान हुए इस हादसे में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 26, 2020, 12:30 PM IST

नई दिल्‍ली. देश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के बीच दशहरा (Dussehra 2020) का त्‍योहार मनाया गया. इस दौरान देश के अधिकांश हिस्‍सों में रावण (Ravan) का पुतला दहन किया किया. हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण हर साल की तरह इन समारोह में रौनक देखने को नहीं मिली. इस बीच पंजाब के बटाला (Batala ravan video) में रावण दहन के दौरान हादसा हो गया. रावण के पुतले में आग लगाने के दौरान हुए इस हादसे में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

यह घटना पंजाब के बटाला में हुई. शहर के डीएवी स्‍कूल के पास रावण के पुतला दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान लोगों की भीड़ भी मौजूद थी. रविवार शाम को जब पूजन के बाद पुतला दहन के लिए आग लगाई गई तो बड़ा हादसा होने से टल गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रावण का करीब 20 फुट ऊंचा पुतला मैदान में खड़ा है. इस दौरान कुछ लोग आगे जाकर पुतले में आग लगाने की कशिश करते दिख रहे हैं. लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही ये लोग रावण के पुतले में आग लगाते हैं, वैसे ही उसके अंदर लगाए गए पटाखे फूटना चालू कर देते हैं.

जैसे ही ये पटाखे फूटते हैं, वैसे ही लोगों के बीच भगदड़ मच जाती है. लोग इधर-उधर भागने लगते हैं. कुछ लोग जमीन पर लेट जाते हैं. अच्‍छी बात यह रही कि इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं लगी.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

ICMR ने चेताया, कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी काफी लंबे वक्त तक लगाना होगा मास्क – GoIndiaNews

कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी काफी लंबे वक्त तक लगाना होगा मास्क भारतीय चिकित्सा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *