Breaking News
Home / BREAKING NEWS / Madhya Pradesh: A guest teacher got her head tonsured as a protest against state govt and demanding regularisation of job – मध्य प्रदेश में गेस्ट महिला टीचर ने क्यों मुंडवाए बाल, CM कमलनाथ को कहा – GoIndiaNews

Madhya Pradesh: A guest teacher got her head tonsured as a protest against state govt and demanding regularisation of job – मध्य प्रदेश में गेस्ट महिला टीचर ने क्यों मुंडवाए बाल, CM कमलनाथ को कहा – GoIndiaNews

सेवा में नियमित किए जाने की मांग को लेकर अतिथि शिक्षकों के लंबे समय से चल रहे धरने के दौरान एक गेस्ट महिला टीचर ने बुधवार को अपना सिर मुंडवाया लिया। यह शिक्षिका पिछले 72 दिनों से यहां शाहजहांनी पार्क में अन्य अतिथि शिक्षकों के साथ नियमित किए जाने की मांग को लेकर धरने पर बैठी हैं।

अपना सिर मुंडवाने से पहले शाहीन ने कहा कि 72 दिनों के धरने के बाद भी राज्य सरकार ने हमारी मांगें नहीं मानी हैं और न ही हमसे बात की है। उन्होंने कहा कि कुछ अतिथि शिक्षक खराब वित्तीय हालत के चलते आत्महत्या कर चुके हैं।

 

शाहीन ने कहा, शिक्षकों के प्रति राज्य सरकार में कोई दया नहीं है और मुख्यमंत्री कमलनाथ एक तानाशाह की तरह व्यवहार कर रहे हैं। एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ को हमारी समस्याओं की तरफ ध्यान खींचने के लिए यह अंतिम उपाय था। हमारे कई दोस्तों ने आत्महत्या कर चुके है। 

एक अन्य गेस्ट टीचर रूचि तिवारी ने बताया कि क्या हमने इस दिन के लिए कांग्रेस का चुना था? वह हमें बहनें कहते हैं। फिर भी, वह हमासे मिलने तक नहीं आए। 

गेस्ट टीचर राज्य सरकार द्वारा अपनी नौकरी को नियमित करने की मांग कर रहे हैं।

पिछले हफ्ते, कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आंदोलनकारी अतिथि शिक्षकों से कहा था कि अगर पार्टी घोषणा पत्र में सभी वादे पूरे नहीं किए गए तो वे उनकी ‘ढाल और तलवार’ बन जाएंगे।



Source link

About admin

Check Also

Redmi Smart TV X50, Redmi Smart TV X55, Redmi Smart TV X65 With 4K Screen and Dolby Audio Launched – GoIndiaNews

Xiaomi today expanded its smart TV range by launching the Redmi Smart TV X series …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *