Breaking News
Home / India भारत / कमरे में मिले डेढ़ साल की बच्ची सहित एक ही परिवार के 3 सदस्यों के शव, सनसनी – GoIndiaNews

कमरे में मिले डेढ़ साल की बच्ची सहित एक ही परिवार के 3 सदस्यों के शव, सनसनी – GoIndiaNews

मामले की जांच शुरू हो गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Pixabay)

मामले की जांच शुरू हो गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Pixabay)

डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि एक दंपति और उसकी बच्ची का शव कमरे में मिला है. पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है.

टोहाना (हरियाणा). हरियाणा के टोहाना (Tohana) में नया बाजार में एक कमरे में दंपति और  उसकी बच्ची का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बिरम सिंह पुलिस (Police) दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस अंदर गई तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गई. व्यक्ति का शव फंदे पर लटक रहा था तो महिला और उसकी डेढ़ साल की बच्ची का शव फर्श पर पड़ा था. सीन ऑफ क्राइम (Scene of Crime) की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को इस बारे में जानकारी दे दी है.

भिवानी के थे तीनों लोग

जानकारी के अनुसार, भिवानी के गांव देवसर निवासी 32 वर्षीय सुनील कुमार अपनी 30 वर्षीय पत्नी अंजू व डेढ़ साल की बच्ची के साथ टोहाना के वार्ड नंबर 8 में नया बाजार में पिछले तीन महीनों से किराये पर रहा था. अंजू सरकारी स्कूल में अध्यापिका थी. पहले उसकी ड्यूटी गांव हैदरवाला में थी, लेकिन एक साल पहले उसने अपना तबादला टोहाना खंड के गांव दिवाना में राजकीय उच्च विद्यालय में करवा लिया था. वह साइंस की अध्यापिका थी. अंजू हर रोज बराड़ चौक से अपने अन्य अध्यापक साथियों के साथ कार में सवार होकर स्कूल जाती थी.

साथियों ने किया फोन किसी ने नहीं उठायाबुधवार को अध्यापकों ने सुबह 8 बजे अंजू को फोन भी किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया तो वो चले गए. मकान मालिक बंटी बुधवार देर शाम साढ़े 7 बजे अपने मकान से नीचे आया तो देखा कि सुनील कुमार बाहर नहीं आया. उसने कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन वो बंद था. बंटी ने पुलिस को सूचना दी. शहर थाना प्रभारी सुरेंद्रा मौके पर पहुंचे और कूलर की खिड़की का दरवाजा तोड़कर अंदर गए. अंदर देखा तो अंजू का शव व उसकी डेढ़ साल की बच्ची का शव फर्श पर पड़ा था. उनके मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था. वहीं सुनील का शव फंदे से लटक रहा था. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बिरम सिंह मौके पर पहुंचे. वही अनुमान लगाया जा रहा है कि सुनील कुमार ने पहले अपनी पत्नी व बच्ची को मारा और फिर खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन पुलिस अनेक पहलूओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है.

क्या बोली पुलिस

डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि एक दंपति और उसकी बच्ची का शव कमरे में मिला है. पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है. व्यक्ति का शव फंदे पर लटका हुआ था तो महिला व बच्ची का शव फर्श पर पड़ा हुआ मिला है. फिलहाल फ़रोसेंसिक टीम मौत के कारणों की जांच कर रही है. वहीं पुलिस आस पड़ोस में पूछताछ कर मामले को खंगालने का प्रयास कर रही है.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

‘स्‍टैच्‍यू ऑफ यूनिटी’ को देश से जोड़ने वाली 8 ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे PM मोदी – GoIndiaNews

पीएम मोदी दिखाएंगे ट्रेनों को हरी झंडी. (File Pic) Statue Of Unity Trains: ये ट्रेनें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *