Breaking News
Home / Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश / पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ प्रेमिका का हत्यारा, अर्धनग्न हालत में मिली थी लाश – GoIndiaNews

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ प्रेमिका का हत्यारा, अर्धनग्न हालत में मिली थी लाश – GoIndiaNews

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ प्रेमिका का हत्यारा

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ प्रेमिका का हत्यारा

एसपी (SP) हेमराज मीणा ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए कलवारी थाने के थानेदार और एक दरोगा को भी सस्पेंड (Suspend) कर दिया है.

बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले (Basti) की एसओजी टीम ने कलवारी थाने के सिंकदरपुर के पास मुठभेड़ में प्रेमिका (Girl friend) की हत्या करने वाले भालचंद यादव को गिरफ्तार कर लिया. गोली लगने से घायल हत्या आरोपी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हत्या का खुलासा करते हुए एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि मृतका के गांव में भालचंद का ननिहाल है. जहां आने-जाने के दौरान उससे सम्पर्क हुआ. 10 नवम्बर को शाम को आरोपी भालचंद प्रेमिका से मिलने गया. उसके बुलाने पर प्रेमिका भी पहुंची. एसपी के अनुसार इस दौरान उनमें शादी करने को लेकर तकरार हुई और भालचंद ने उसे घोंटकर मार डाला. रविवार सुबह राहगीरों की नजर युवती के शव पर पड़ी तो गांव में सूचना दी गई.

पुलिस पर 5 हजार रुपये मांगने का आरोप

सूचना मिलने के बाद गांव के लोग वहां पहुचे तो उसकी पहचान हुई. 10 नवंबर को वह घर से शौच जाने की बात बताकर निकली थी. काफी देर तक न लौटने पर परिवार के लोग उसे तलाश करने लगे. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. परिजनों का आरोप है कि एफआईआर लिखने के लिए 5 हजार रुपये की मांग करने वाली पुलिस पांच दिन तक युवती का शव बरामद नहीं कर सकी.

पुलिस टीम पर की फायरिंगबता दें कि कलवारी थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव में मृत युवती का शव उसके ही घर के पास अर्धनग्न हालत में मिला तब पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हुई. आनन फानन में मुकदमा दर्ज किया गया और आज सुबह भोर में आरोपी युवक भालचंद्र को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की टीम ने घेरा बंदी कर पकड़ने की कोशिश की उसी दौरान आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगा, जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लगी. आरोपी को अरेस्ट कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरोपी शादी का बना रहा था दबाव

भालचंद्र का मृतका से प्रेम प्रसंग था और शादी का दबाव बनाने पर उसने पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी. एसपी हेमराज मीणा ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए कलवारी थाने के थानेदार और एक दरोगा को भी सस्पेंड कर दिया है.



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

तांडव प्रकरण में लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई रवाना, निर्देशक और लेखक से करेगी पूछताछ – GoIndiaNews

तांड़व वेब सीरीज के खिलाफ दर्ज केस में कार्रवाई के लिए लखनऊ पुलिस मुंबई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *