Breaking News
Home / India भारत / बड़ी खबर! बंद हो सकती हैं दिल्ली-मुंबई फ्लाइट और ट्रेन सेवाएं? रेलवे ने जारी किया स्पष्टीकरण – GoIndiaNews

बड़ी खबर! बंद हो सकती हैं दिल्ली-मुंबई फ्लाइट और ट्रेन सेवाएं? रेलवे ने जारी किया स्पष्टीकरण – GoIndiaNews

रेल मंत्रालय ने दिया ये स्पष्टीकरण

रेल मंत्रालय ने दिया ये स्पष्टीकरण

कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र सरकार दिल्ली और मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेन और उड़ान सेवाओं (Delhi-Mumbai Flight and Trains) के निलंबन पर विचार कर रही है. ट्रेन सेवाओं की रिपोर्ट के बीच केंद्र ने एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए ट्वीट किया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 21, 2020, 11:36 AM IST

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते केस के चलते महाराष्ट्र सरकार दिल्ली मुंबई फ्लाइट और ट्रेन बंद करने पर गंभीरता से विचार कर रही है. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ये फैसला लिया जा सकता है. कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र सरकार दिल्ली और मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेन और उड़ान सेवाओं (Delhi-Mumbai Flight and Trains) के निलंबन पर विचार कर रही है. ट्रेन सेवाओं की रिपोर्ट के बीच केंद्र ने एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए ट्वीट किया है.

रेल मंत्रालय ने रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा, “दिल्ली मुंबई सेक्टर पर कुछ ट्रेनों को रद्द करने के बारे में आज मीडिया में कुछ खबरें आई हैं. रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा कि रेलवे ने मुंबई दिल्ली सेक्टर पर ट्रेनों को रद्द करने के संबंध में फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया है.

दिल्ली में बढ़ें कोरोना के मामले
दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कल फिर से साढ़े सात हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. वहीं करीब 100 मरीजों की मौत हो गई है. वहीं अगर पूरे देश की बात करें तो 45,882 कोरोना के नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल मामला 90 लाख के पार चला गया है. हालांकि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले से थोड़ी चिंता बढ़ गई है.

दिल्ली सरकार घर घर जाकर कोरोना का सर्वे करने जा रही है. वहीं कंटेनमेंट जोन में सख्ती बढ़ाई गई है. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बाजार एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की है.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

आंतरिक कलह से जूझ रही है TMC, 2021 के चुनाव से पहले नेताओं को मनाने की तैयारी – GoIndiaNews

शुभेंदु अधिकारी टीएमसी के बड़े नेता माने जाते हैं. West Bengal Assembly Election: राज्य के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *