Breaking News
Home / India भारत / पाकिस्तान की ओर से राजौरी के नौशेरा सेक्टर में हुई फायरिंग, एक जवान शहीद – GoIndiaNews

पाकिस्तान की ओर से राजौरी के नौशेरा सेक्टर में हुई फायरिंग, एक जवान शहीद – GoIndiaNews

पाकिस्तानी सेना ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में की फायरिंग.

पाकिस्तानी सेना ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में की फायरिंग.

पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से की गई इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 21, 2020, 11:30 AM IST

श्रीनगर. पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से एक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन (Ceasefire Violation) करते हुए राजौरी के नौशेरा सेक्टर (Nowshera Sector) में भारतीय सेना की पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई है. पाकिस्तानी सेना की ओर से भारतीय सेना की पोस्ट पर मोर्टार दागे गए हैं. पाकिस्तान की ओर से की गई इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर शनिवार की सुबह एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नौशेरा में भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई. पाकिस्तान की ओर से भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई. बताया जाता है कि पाकिस्तान की ओर से मोर्टार शैल दागने के दौरान एक शैल भारतीय सेना की पोस्ट के पास फट गई, जिसमें सेना का एक हवलदार शहीद हो गया जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें :- नगरोटा एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों को पाकिस्तान से मसूद अजहर का भाई दे रहा था निर्देश- सूत्र

बता दें कि आतंकियों को घुसपैठ कराने के मक़सद से अभी तक इस साल पाकिस्तान ने 4137 बार सीजफायर का उलंघन किया है. इससे पहले जम्मू इलाके में कई वारदातों को आतंकियों ने अंजाम दिया है. बता दें कि भारतीय सेना ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में ट्रक में छुपकर जा रहे चार आतंकियों को मार गिराया था. ये सभी दहशतगर्द आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े हुए थे. इस घटना के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है और लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रहा है.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

पीएम मोदी आज 11 बजे करेंगे मन की बात, इस मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा – GoIndiaNews

मन की बात कार्यक्रम से 30 करोड़ 28 लाख के करीब कमाई हुई है. (फाइल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *