Breaking News
Home / Sports खेल / 19 साल के यशस्‍वी ने श्रीसंत की गेंदों पर जमकर उड़ाए चौके- छक्‍के, खेली आतिशी पारी – GoIndiaNews

19 साल के यशस्‍वी ने श्रीसंत की गेंदों पर जमकर उड़ाए चौके- छक्‍के, खेली आतिशी पारी – GoIndiaNews

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यशस्वी जायसवाल मुंबई का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं (INSTAGRAM/@yashasvijaiswal28)

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यशस्वी जायसवाल मुंबई का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं (INSTAGRAM/@yashasvijaiswal28)

मुंबई की तरफ से खेलते हुए सलामी बल्‍लेबाज यशस्‍वी जायसवाल ने केरल के खिलाफ 40 रन की आतिशी पारी खेली


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 8:24 PM IST

नई दिल्‍ली. मुंबई के सलामी बल्‍लेबाज 19 साल के यशस्‍वी जायसवाल (yashasvi jaiswal) ने केरल के अनुभवी गेंदबाज श्रीसंत (sreesanth) की गेंदों पर जमकर चौके छक्‍के उड़ाए. सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट (syed mushtaq ali) में मुंबई और केरल के बीच बुधवार को खेले जा रहे मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला लिया. सलामी बल्‍लेबाज यशस्‍वी जायसवाल और आदित्‍य तारे में 88 रन की साझेदारी कर मुंबई को बेहतरीन शुरुआत दिलाई. युवा बल्‍लेबाज यशस्‍वी ने सात साल बाद मैदान पर वापसी करने वाले श्रीसंत की जमकर धुनाई कर 32 गेंदों पर 4 चौके और दो छक्‍के लगाकर 40 रन की पारी खेली.
छठे ओवर में तो श्रीसंत की गेंदों पर यशस्‍वी ने कोहराम मचा दिया. उन्‍होंने तीन गेंदों पर 16 रन जड़ दिए. पहली गेंद डॉट रही. श्रीसंत के ओवर की दूसरी गेंद पर यशस्‍वी ने छक्‍का लगाया. तीसरी गेंद पर लगातर दूसरा छक्‍का लगाया. तीसरी गेंद पर चौका लगाया. इस ओवर में श्रीसंत ने कुल 18 रन लुटाए.

सात साल बाद श्रीसंत ने की मैदान पर वापसी
श्रीसंत ने 11 जनवरी को पुडुचेरी के खिलाफ सात साल बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी. उन्‍होंने चार ओवर में 29 देकर एक विकेट लिया था. उन्होंने पुडुचेरी के बल्लेबाज फाबिद अहमद को आउटस्विंगर पर बोल्ड मारा. विकेट लेने के बाद श्रीसंत भावुक नजर आए थे. मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध झेल चुके श्रीसंत का यह पहला टूर्नामेंट है.यह भी पढ़ें : 

Ind vs Aus: अभ्‍यास सत्र में कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर ने जमकर बहाया पसीना, गाबा टेस्‍ट खेलने की बढ़ी उम्‍मीद

IND vs AUS: BCCI के आगे झुका ऑस्ट्रेलिया, टीम इंडिया से किए अच्‍छे होटल के वादे को पूरा करने के लिए माना
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल (IPL) में स्पॉट फिक्सिंग में कथित भागीदारी के कारण श्रीसंत पर प्रतिबंध लगाया था. मैच खत्म होने के बाद उन्होंने ट्विटर पर प्रशंसकों को प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा था. 2007 और 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे श्रीसंत ने कहा है कि ये तो बस शुरुआत है. श्रीसंत ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बैन होने से पहले 27 टेस्ट में 87 विकेट लिए हैं और 53 वनडे मैचों में 75 विकेट चटकाया है.






Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

ऋषिकेश कनितकर के चौके और सौरव गांगुली के शतक ने छीना था पाकिस्तान से मैच – GoIndiaNews

On This Day: जब गांगुली के शतक और कनितकर के चौके ने दिलाई थी पाकिस्तान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *