Breaking News
Home / Technical तकनीकी / Realme Race Come With 5000mAh Battery Ultra-Fast Charging Support Other Specification leaked – GoIndiaNews

Realme Race Come With 5000mAh Battery Ultra-Fast Charging Support Other Specification leaked – GoIndiaNews

Realme Race के लॉन्च होने की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी। इसके बाद से ही इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स को लेकर चर्चा हो रही है। अब चीनी टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी सभी जानकारी लीक कर दी हैं। लीक हुई जानकारी के अनुसार Realme Race डिवाइस में 125W अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और 12GB रैम मिलेगी। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Realme Race स्मार्टफोन को मार्च में पेश किया जाएगा और इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक Realme Race की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल रही है। 

 

Realme Race के संभावित स्पेसिफिकेशन 
टिप्स्टर के मुताबिक Realme Race स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। साथ ही डिवाइस में Snapdragon 888 प्रोसेसर और 12GB रैम मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा इस फ़ोन की एक फोटो भी सामने आई है इस फोटो में डिवाइस Oppo Ace 2 की तरह दिख रहा है। टिप्स्टर का दावा है कि रियलमी रेस स्मार्टफोन Oppo Ace 2 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। 

 

ये भी पढ़ें:- OnePlus के फिटनेस बैंड की सेल आज से शुरू, 14 दिन तक चलती है इसकी बैटरी, जानिये कीमत

 

realme race

 

रियलमी रेस स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर के साथ-साथ 8MP, 2MP और 2MP के कैमरे के अलावा LED फ्लैश दिया है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए इस नए स्मार्टफोन के फ्रंट में 32MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया गया है। रियलमी रेस स्मार्टफोन में लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर सेंसर लगे हुए हैं। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए रियलमी के इस नए स्मार्टफोन में 4G सपोर्ट के साथ ड्यूल सिम स्लॉट, ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई 802.11 लगा हुआ है। इसके अलावा नए स्मार्टफोन में USB चार्जिंग, 5G/4G/3G/2G सपोर्ट, 3.5mm का ऑडियो जैक के साथ-साथ A-GPS आदि सुविधाएं भी दी गई हैं।

 

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Reliance Jio Airtel and Vodafone Idea 399 rupees postpaid Plan comparison – GoIndiaNews

प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के साथ ही पोस्टपेड प्लान्स को लेकर भी टेलिकॉम कंपनियों के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *