Breaking News
Home / Technical तकनीकी / Samsung Galaxy S21 Plus and S21 Ultra does not include Charging earphones – GoIndiaNews

Samsung Galaxy S21 Plus and S21 Ultra does not include Charging earphones – GoIndiaNews

सैमसंग (Samsung) 14 जनवरी को अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाने जा रही है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी इस इवेंट में Galaxy S21, Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। लगातार आ रहे लीक के बीच WinFuture.de की नई रिपोर्ट में बताया गया है कि स्मार्टफोन्स की रिटेल पैकेजिंग कैसी दिखेगी। 

ब्लैक है दोनों रिटेल बॉक्स का कलर
रोलैंड क्वॉन्ट (@rquandt) की रिपोर्ट में 2 इमेज दिखाई गई हैं। दावा किया गया है कि यह Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra 5G की रिटेल पैकेजिंग है। दोनों ही बॉक्स का कलर ब्लैक है। इसके अलावा, इन-बॉक्स कंटेंट वाले मार्केटिंग पोस्टर में दिखाया गया है कि बॉक्स के अंदर क्या-क्या मिल सकता है। बॉक्स में क्विक स्टार्ट गाइड, USB-C केवल और एक सिम इजेक्टर मिलेगा। 

 

यह भी पढ़ें- 15 हजार रुपये तक सस्ते हुए Samsung के धांसू फोन, जानें नई कीमत

बॉक्स में नहीं मिलेगा चार्जिंग एडॉप्टर और ईयरफोन्स
इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि पोस्टर में चार्जिंग एडॉप्टर और ईयरफोन्स को इन-बॉक्स कंटेंट के रूप में शामिल नहीं किया गया है। इससे पहले आईं रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सैमसंग, यूके (यूनाइटेड किंगडम) जैसे रीजन्स में चार्जर और ईयरफोन्स नहीं देगा। हालांकि, उम्मीद की जा रही थी कि सैमसंग कम से कम AKG ईयरफोन्स देगा। लेकिन, नई रिपोर्ट में ईयरफोन्स भी न देने की बात है। हालांकि, सैमसंग ने अपनी Galaxy S21 सीरीज के बारे में ऑफिशियल कुछ नहीं कहा है। 

यह भी पढ़ें- सस्ते में Poco फ़ोन खरीदने का आखिरी मौका, मिल रही 40% की छूट

इन कलर ऑप्शंस में आ सकता है स्मार्टफोन
इस बीच, लॉन्च से ठीक पहले रोलैंड क्वॉन्ट ने सारे कलर ऑप्शंस में पूरी Galaxy S21 लाइन-अप को ट्वीट किया है। पिछले लीक्स में गैलेक्सी एस 21 सीरीज को ब्लैक, व्हाइट, पिंक और पर्पल कलर ऑप्शंस में ट्वीट किया गया था। नई लीक इमेज में बताया गया है कि Galaxy S21+ टाइटेनियम कैमरा बंप के साथ रेड कलर में आएगा। यह स्मार्टफोन रेड और पिंक समेत टोटल 5 कलर ऑप्शंस में आएगा। इसके अलावा, गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा स्मार्टफोन ब्राउन कलर ऑप्शन में भी आ सकता है।



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Made in india messaging app Hike StickerChat shut down and removed from play store – GoIndiaNews

मेड इन इंडिया इंस्टेंट मैसेजिंग एप Hike (लेटेस्ट नाम Hike StickerChat) को आधिकारिक रूप से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *