Breaking News
Home / BREAKING NEWS / Parliament Live Updates Loksabha Rajyasabha Delhi Violence Shah Opposition Mp Crisis Bjp Congress – संसद: दिल्ली हिंसा पर राज्यसभा स्थगित, लोकसभा में जवाब देंगे अमित शाह – GoIndiaNews

Parliament Live Updates Loksabha Rajyasabha Delhi Violence Shah Opposition Mp Crisis Bjp Congress – संसद: दिल्ली हिंसा पर राज्यसभा स्थगित, लोकसभा में जवाब देंगे अमित शाह – GoIndiaNews

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Wed, 11 Mar 2020 11:20 AM IST

खास बातें

होली की छुट्टी के बाद आज राज्यसभा और लोकसभा की कार्यवाही शुरू होगी। पिछले दिनों दिल्ली हिंसा और गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे को लेकर विपक्ष ने दोनों सदनों में काफी हंगामा किया था और सदन की कार्यवाही चलने नहीं दी थी। आज गृह मंत्री दिल्ली हिंसा पर अपना बयान देंगे। वहीं लोकसभा में नियम 193 के तहत चर्चा की जाएगी। हालांकि चर्चा के बाद मतदान नहीं होगा। माना जा रहा है कि मध्यप्रदेश के राजनीतिक हालात को लेकर भी संसद में बातचीत हो सकती है। यहां पढ़ें संसद की कार्यवाही के सभी अपडेट्स

लाइव अपडेट

11:20 AM, 11-Mar-2020

लोकसभा 12.30 बजे तक के लिए स्थगित

दिल्ली हिंसा को लेकर विपक्ष लगातार चर्चा की मांग को लेकर हंगामा कर रहा है। जिसके कारण लोकसभा की कार्यवाही को दोपहर 12.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

11:12 AM, 11-Mar-2020

राज्यसभा 12 बजे तक के लिए स्थगित

दिल्ली हिंसा पर तत्काल चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष ने राज्यसभा में हंगामा किया जिसके कारण उच्च सदन का कार्यवाही को 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। 

10:39 AM, 11-Mar-2020

अधीर रंजन चौधरी ने कांग्रेस सांसदों के निलंबन पर दिया स्थगन प्रस्ताव

कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में कांग्रेस के सात सांसदों के निलंबन को वापस लेने के लिए स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।
 

 

10:26 AM, 11-Mar-2020

यस बैंक संकट पर संजय सिंह ने दिया प्रस्ताव

यस बैंक संकट पर शून्यकाल में चर्चा को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रस्ताव दिया है। 
 

 

10:19 AM, 11-Mar-2020

कम्युनिस्ट पार्टी सांसद ने दिया कार्यस्थगन नोटिस

कम्युनिस्ट पार्टी के सांसद केके रागेश ने राज्यसभा में नियम 267 के तहत दो मलयालम समाचार चैनलों पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगाकर मीडिया को दबाने की कोशिश और दिल्ली हिंसा पर कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया है।
 

 

10:15 AM, 11-Mar-2020

लोकसभा में पांच बजे बयान देंगे शाह

गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा में आज शाम साढ़े पांच बजे दिल्ली हिंसा पर बयान देंगे। जिससे कि सदन का कामकाज सुचारू रूप से चल सके।
 

 

07:43 AM, 11-Mar-2020

संसद: दिल्ली हिंसा पर राज्यसभा स्थगित, लोकसभा में जवाब देंगे अमित शाह

लोकसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी और भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी दिल्ली के कुछ हिस्सों में हाल में पैदा हुई कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा कराने की मांग की है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने राज्यसभा में नियम 267 के तहत दिल्ली हिंसा पर तुरंत चर्चा के लिए प्रस्ताव दिया है।
 

 



Source link

About admin

Check Also

PM Modi Wishes Punjab Chief Minister Amarinder Singh On His Birthday – GoIndiaNews

PM Modi greeted Punjab Chief Minister Amarinder Singh on his 78th birthday. New Delhi: Prime …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *