Sunday, February 28, 2021
Breaking News
Home / Crime अपराध / दोस्त से मिलने गई स्कूली छात्रा से छेड़छाड़, मनचलों ने दुपट्टा खींचते हुए बनाया वीडियो – GoIndiaNews

दोस्त से मिलने गई स्कूली छात्रा से छेड़छाड़, मनचलों ने दुपट्टा खींचते हुए बनाया वीडियो – GoIndiaNews

पीड़ित छात्रा अपने पुरूष दोस्त के साथ बैठी थी तभी वहां आए कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़छाड़ की (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

पीड़ित छात्रा अपने पुरूष दोस्त के साथ बैठी थी तभी वहां आए कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़छाड़ की (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

फतेहपुर प्रखंड के एक गांव की रहने वाली यह छात्रा स्कूल से लौट कर अपने किसी दोस्त से मिलने पहुंची थी. दोनों को एक साथ देख गांव के कई युवकों ने उन्हें रोक लिया और छात्रा के साथ छेड़खानी (School Girl Mostation) की. इस दौरान उन्हीं में से किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल कर दिया


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 12:06 AM IST

गया. बिहार के गया (Gaya) में सरेआम एक स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी (School Girl Mostation) का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. पुलिस के संज्ञान में जैसी ही यह बात आई तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) आदित्य कुमार ने वीडियो में दिखने वाले सभी लोगों की पहचान कर पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. मिली जानकारी के मुताबिक गया के फतेहपुर प्रखंड के एक गांव की रहने वाली यह छात्रा स्कूल से लौट कर अपने किसी दोस्त से मिलने पहुंची थी. दोनों को एक साथ देख गांव के कई युवकों ने उन्हें रोक लिया और छात्रा के साथ छेड़खानी की.

इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पीड़िता से पूछा कि वो किस जाति से है, यह बताने के बाद लोगों ने छात्रा का दुपट्टा छीन लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगे. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में पीड़ित छात्रा मनचले युवकों से अपना दुपट्टा मांगती दिख रही हैं, वो लोगों से गुहार लगाती रही लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा.

स्कूली छात्रा के दोस्त को भी मनचलों ने पीटा

वीडियो में लोग छात्रा से उसका नाम, पिता का नाम, पता और जाति पूछते नजर आ रहे हैं.  जिस युवक से यह स्कूली छात्रा मिलने गयी थी उसको भी लोगों ने कई थप्पड़ मारा. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह 20 फरवरी की है. छात्रा स्कूल से लौट कर अपने युवक मित्र से मिलने गयी थी. दोनों एक जगह बैठे थे तभी गांव के मनचले युवकों वहां आ धमके और इस वारदात को अंजाम दिया.छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने फतेहपुर थानाध्यक्ष को वीडियो में शामिल सभी युवकों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि सभी की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने सभी लोगो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई के आदेश दिये हैं.






Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

शक ने डाली संबंधों में दरार, पत्नी की हो गई हत्या, पुलिस की गिरफ्त में पति – GoIndiaNews

आरोपी सतीश को शक था उसकी बीवी किसी दूसरे पुरुष से फोन पर बातचीत करती …