Monday, April 12, 2021
Breaking News
Home / Sports खेल / जिम में ट्रेनिंग के दौरान मयंक दर्द से परेशान दिखे, नीशम ने पूछा- लड़का हुआ या लड़की ? – GoIndiaNews

जिम में ट्रेनिंग के दौरान मयंक दर्द से परेशान दिखे, नीशम ने पूछा- लड़का हुआ या लड़की ? – GoIndiaNews

मयंक अग्रवाल की तस्वीर पर जिमी नीशम ने मजेदार कमेट करते हुए उन्हें ट्रोल किया ( Jimmy Neesham/ Twitter)

मयंक अग्रवाल की तस्वीर पर जिमी नीशम ने मजेदार कमेट करते हुए उन्हें ट्रोल किया ( Jimmy Neesham/ Twitter)

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने जिम में ट्रेनिंग की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इस पर उन्हें न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने ट्रोल कर दिया.

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का आखिरी मुकाबला 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे है. पिछले दो टेस्ट में शुभमन गिल के खराब प्रदर्शन के बाद आखिरी टेस्ट में बतौर ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को मौका मिल सकता है. इसलिए वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं. इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. हालांकि, इस फोटो के लिए न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने उन्हें मजाकिया अंदाज में ट्रोल कर दिया. मंयक ने जिम में वेट ट्रेनिंग की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि ये आपकी कोशिश के बारे में हैं. जब आप रोज प्रयास करते हैं तो धीरे-धीरे परिवर्तन शुरू हो जाता है.

इस तस्वीर में मयंक के रिएक्शन को लेकर ही पंजाब टीम के उनके पूर्व साथी खिलाड़ी नीशम ने चुटकी ली. उन्होंने लिखा कि बधाई हो लड़का हुआ या लड़की? मयंक ने भी नीशम के इस कमेंट पर जवाब देने में देरी नहीं लगाई और लिखा कि यह जवाब भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेब के चेहरे पर नजर आ रहा होगा.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच छोड़ दें तो शुभमन गिल अब तक बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. चेन्नई में हुए दूसरे टेस्ट में वे 0 और 14 रन ही बना सके थे. मोटेरा में हुए तीसरे टेस्ट में गिल एक बार फिर फ्लॉप रहे थे. पहली पारी में आर्चर की शॉर्ट बॉल पर वे आउट हुए थे. दूसरी पारी में वे 15 रन बनाकर नाबाद रहे थे. ऐसे में मंयक को चौथे टेस्ट में मौका मिल सकता है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया में पहले दो टेस्ट में ओपनिंग का मौका मिला था. लेकिन वे फेल रहे थे. चार पारियों में 17, 9, 0, 5 रन ही बना सके थे.

mayank agarwal, jimmy neesham, cricket news

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने मयंक अग्रवाल को ट्रोल किया (फोटो- mayankagarawal)

On this day: जब दर्द में 98 रन की पारी खेल सचिन ने दिलाई थी पाकिस्तान के खिलाफ जीत

खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे के अंतिम टेस्ट में भी मयंक उतरे थे. लेकिन उन्हें 5वें नंबर पर मौका मिला था. उन्होंने तब दोनों पारियों में 38 और 9 रन बनाए थे. टेस्ट की अंतिम 8 पारी में वे एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. हालांकि मयंक का घर में प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने 5 टेस्ट की 6 पारियों में लगभग 100 की औसत से 597 रन बनाए हैं. इसमें 3 शतक भी हैं.






Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

संजू सैमसन पर सबसे ज्यादा नजर, इस प्लेइंग-XI के साथ खेल सकते हैं राजस्थान और पंजाब/IPL 2021 Rajasthan royals vs Punjab kings match 4 playing xi of both teams – GoIndiaNews

IPL 2021: पंजाब किंग्स को पिछले सीजन में दोनों मैच में राजस्थान से हार मिली …