Thursday, May 13, 2021
Breaking News
Home / Entertainment मनोरंजन / सुबह की शूटिंग में शाम को पहुंचते थे राजेश खन्ना, जया प्रदा ने सुनाया सुपरस्टार की लेटलतीफी का किस्सा – GoIndiaNews

सुबह की शूटिंग में शाम को पहुंचते थे राजेश खन्ना, जया प्रदा ने सुनाया सुपरस्टार की लेटलतीफी का किस्सा – GoIndiaNews

राजेश खन्ना की लेटलतीफी के बारे में जया प्रदा ने बताया था. (फोटो साभार : Rajshri/Youtube )

राजेश खन्ना की लेटलतीफी के बारे में जया प्रदा ने बताया था. (फोटो साभार : Rajshri/Youtube )

बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के लिए कहा जाता है कि वह काफी जिंदादिल शख्सियत थे. शूटिंग के दौरान सभी का दिल लगाए रखते थे. फिल्म के सेट पर राजेश की वजह से माहौल हमेशा खुशगवार बना रहता था,बस समय का ख्याल नहीं रखते थे.

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ‘काका’ के नाम से मशहूर थे. काका अपने काम में तो बेहद शानदार एक्टर थे लेकिन सेट पर देर से आने की उनकी आदत निर्माता, निर्देशकों को परेशान करती रहती थी. राजेश खन्ना की  लेटलतीफी के चर्चे उनके साथ काम कर चुके कई एक्टर-एक्ट्रेस करते हैं. ऐसा कम ही होता था कि वह समय पर कभी शूट करने पहुंच गए हों. ऐसे हालात में उनके को-स्टार के साथ-साथ पूरी फिल्म क्रू को काफी तकलीफ उठानी पड़ती थी.

राजेश खन्ना के गैर जिम्मेदाराना रवैये की वजह से कई एक्ट्रेस उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं. उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर बताया था कि अगर शूट सुबह के 9 बजे होता तो राजेश खन्ना सेट पर रात के 8 बजे आते थे और एक घंटे में ही निकल भी जाते थे.

टीवी के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा’ शो पर जया प्रदा ने अपने पुराने दिनों को याद किया. जब कपिल ने उनसे पूछा कि आपके कौन से को-स्टार सेट पर लेट से पहुंचते थे तो जया प्रदा ने जवाब दिया ‘राजेश खन्ना, इनकी वजह से पूरे दिन एक्ट्रेस को सेट पर इंतजार करना पड़ता था. जया प्रदा ने बताया था कि ‘मैं साउथ की रहने वाली हूं और साउथ में मैं 7 बजे सेट पर होती थी. जब मुंबई आई तो हमें 9 बजे सेट पर बुलाया जाता था. सेट पर आने के बाद मेकअप करके पूरा दिन मैं मेकअप रूम में बैठी रहती थी और राजेश खन्ना रात के 8 बजे आते थे’. जया प्रदा ने आगे बताया कि ‘राजेश खन्ना आने के बाद पहले वड़ा पाव खाते थे, उसके बाद शूटिंग शुरू करते. बस एक शॉट पूरा होते ही  9 बजे पैकअप हो जाता’.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने राजेश खन्ना के साथ कई सुपरहिट फिल्में में काम किया हैं. ‘आवाज़’, ‘दिल-ए-नादान’, ‘नया कदम’, ‘मकसद’ जैसी फिल्मों में काम किया. ‘याद है वो पहली रात’  फिल्म में जया प्रदा और राजेश खन्ना की रोमांटिक सीन आज भी याद किया जाता है.







Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Anushka Sharma and Virat Kohli raise Rs 5 cr for COVID relief, thank fans for generous contributions | People News – GoIndiaNews

New Delhi: Bollywood actress Anushka Sharma along with cricketer hubby Virat Kohli have started a …