Breaking News
Home / Entertainment मनोरंजन / सान्या मल्होत्रा ने सुनाई आमिर खान की पार्टी दास्तान, कहा- शाहरुख के सामने बोल भी नहीं पा रही थी | Sanya Malhotra says still she is behaving like a fan in the front of the bollywood stars | entertainment – News in Hindi – GoIndiaNews

सान्या मल्होत्रा ने सुनाई आमिर खान की पार्टी दास्तान, कहा- शाहरुख के सामने बोल भी नहीं पा रही थी | Sanya Malhotra says still she is behaving like a fan in the front of the bollywood stars | entertainment – News in Hindi – GoIndiaNews

सान्या मल्होत्रा ने सुनाई आमिर खान की पार्टी दास्तान, कहा- शाहरुख के सामने बोल भी नहीं पा रही थी

सान्या मल्होत्रा

‘दंगल’, ‘पटाखा’और ‘बधाई हो’ जैसी फिल्मों के बाद सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अब ‘शकुंतला देवी’ में विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ आ रही हैं.

मुंबई. फ़िल्म ‘दंगल’, ‘पटाखा’और ‘बधाई हो’ जैसी बेहतरीन फ़िल्मों का हिस्सा बन चुकी अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अब बॉलीवुड का ख़ुद एक मशहूर चेहरा हैं और इनकी अपनी बेहतरीन फ़ैन फोलोइंग है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फ़िल्मों में काम करने वाली स्टार बन चुकी यह अभिनेत्री आज भी स्टार्स को अपने आसपास देखकर फ़ैन की तरह ही उछल पड़ती है.

न्यूज़ 18 हिंदी से बातचीत करते हुए अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा कहती हैं कि उन्हें फ़िल्म स्टार्स को अपने क़रीब से देख कभी-कभी तो यक़ीन ही नहीं हो पाता कि‌ वह इतने क़रीब से स्टार्स को देख रही हैं. सान्या बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि असल में मैं बचपन से फ़िल्म स्टार्स को टेलीविज़न पर देखती आई हूं और जब इन स्टार्स को निजी ज़िंदगी में देखती हूं तो मुझे यक़ीन करना मुश्किल हो जाता है कि यह हक़ीक़त है और मेरे अंदर का फ़ैन तुरंत बाहर आ जाता है.

सान्या मल्होत्रा एक वाकया शेयर करते हुए बताती हैं कि शुरुआत में जब उन्होंने बॉलीवुड की पार्टी में बहुत क़रीब से बहुत सारे स्टार्स को देखा तो वह यक़ीन ही नहीं कर पायी थीं और वह स्टार्स से फ़ैन की तरह ही मिलीं और ठीक वैसे मतलब एक फ़ैन की तरह ही रिएक्ट कर रही थी.

सान्या बताती हैं कि वह आमिर खान (Aamir Khan) की पार्टी थी जिसमें बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार्स शामिल हुए थे और मेरे लिए किसी बड़ी स्टार्स वाली पार्टी में शामिल होने का यह पहला मौक़ा था. इसी पार्टी में मैं पहली बार शाहरुख़ खान से मिली थी जबकि मैं शाहरुख़ की इतनी बड़ी फ़ैन हूं और मैं अक्सर सोचती थी कि जब भी शाहरुख़ खान से मिलूंगी तो मैं उन्हें ये पूछूंगी ,वो पूछूंगी, लेकिन हक़ीक़त में आप यक़ीन नहीं करेंगे, उस पार्टी में मैं शाहरुख़ को देख हकलाने लगी थी और मुश्किल से हाय-हेलो बोल पायी थी. वैसे सिर्फ़ शाहरुख़ को लेकर ही नहीं बल्कि मेरी दीवानगी विद्या बालन को लेकर भी ऐसी ही थी. उसी पार्टी में मैं पहली बार विद्या बालन से भी मिली थी. शुरुआत में विद्या बालन को लेकर भी मेरे बहुत सारे फ़ैन मोमेंट हुए हैं लेकिन अब जब मैंने उनके साथ फ़िल्म ‘शकुंतला देवी’ में काम किया तो उनके साथ मैंने सेट पर काफ़ी वक़्त गुज़ारा है मैं अब भी उनकी फ़ैन हूं लेकिन अब ऊटपटांग फ़ैन वाली हरकतें नहीं करती.यह भी पढ़ेंः कोरोना के कहर के बीच अजय देवगन के फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी!
आउटसाइडर के सवाल पर सान्या कहती हैं कि मैं बहुत लकी हूं कि फ़िल्म इंडस्ट्री ने मुझे इतना सपोर्ट किया और बांहें पसारे हमारा स्वागत किया. लोग कहते हैं कि फ़िल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर को मुश्किल होती है लेकिन मेरे साथ ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ. मेरी यहां के कई लोगों से बहुत अच्छी दोस्ती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: March 24, 2020, 6:04 AM IST



Source link

About admin

Check Also

Akshay Kumar wife Twinkle Khanna injures foot during lockdown now share a photo dv | अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना की टूटी टांग और चढ़ा प्‍लास्‍टर, अब बच्‍चों ने किया ये हाल | entertainment – News in Hindi – GoIndiaNews

अक्षय कुमार अपनी पत्‍नी को लेकर अस्‍पताल पहुंचे थे. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के पैर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *