Monday, July 26, 2021
Breaking News
Home / BREAKING NEWS / 3 groom came to marry a bride in Sambhal know what happened | Sambhal: 1 हसीना को ‘बेगम’ बनाने पहुंचे 3 दीवाने, ऐसा हंगामा कटा कि देखते रह गए लोग – GoIndiaNews

3 groom came to marry a bride in Sambhal know what happened | Sambhal: 1 हसीना को ‘बेगम’ बनाने पहुंचे 3 दीवाने, ऐसा हंगामा कटा कि देखते रह गए लोग – GoIndiaNews

संभल: आपने लव ट्रैंगल के बारे में तो खूब सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसमें एक दो नहीं बल्कि चार एंगल हैं. जी हां, उत्तर प्रदेश के संभल जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक युवती से शादी करने के लिए 3 युवक पहुंच गए और उसके घर जोरदार हंगामा किया. 

एक के बाद एक तीन युवक पहुंचे

एक युवक ने युवती से 1 साल पहले निकाह होने का दावा किया, तो दूसरा युवक निकाह के लिए दूल्हा बनकर पहुंच गया. तीसरे युवक ने युवती का प्रेमी होने का हवाला देकर युवती से निकाह का दावा पेश कर युवती के घर पर जमकर हंगामा कर डाला. निकाह के लिए दावेदार तीनो युवकों के हंगामा करने पर युवती ने एक युवक से निकाह करने का फैसला कर अन्य दो युवकों पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार का बड़ा फैसला, UP की इन जगहों पर मिलेगा Free Wi-Fi

जमकर हुआ हंगामा

मामला संभल में हयात नगर थाना इलाके के सराय तरीन मोहल्ले का है. मामला मंगलवार का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक युवती के निकाह की तैयारिया चल रही थी, इसी दौरान इलाके का ही एक युवक युवती के घर पहुंच गया और युवती के निकाह को रोकने के लिए हंगामा करने लगा. युवक का कहना था कि युवती से एक वर्ष पूर्व उसका निकाह हो चुका है. युवती के परिवार के लोग बहला-फुसलाकर जबरन दूसरे युवक से उसका निकाह करा रहे हैं. युवक ने युवती से निकाह का निकाहनामा भी लोगों को दिखाया.

इसी बीच दूसरा युवक बैंड बाजा बारात के साथ दूल्हा बनकर युवती के घर पहुंचा. उसने युवती का निकाह अपने साथ तय होने की जानकारी देकर युवती से निकाह कराए जाने की जानकारी लोगों को दी. दोनों युवक युवती से निकाह के मामले को लेकर हंगामा कर ही रहे थे कि इसी दौरान एक तीसरा युवक भी वहां पहुंच गया. उसने युवती का प्रेमी होने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- विदाई के 1 घंटे के भीतर दुल्‍हन के घर वापस लौटी बारात, वजह जान सब हो गए भौचक्‍का

बिना कार्रवाई किए लौटी पुलिस

एक युवती से निकाह के लिए तीन दावेदारों के सामने आने से युवती के परिजनों और तीनों युवकों के बीच जमकर हंगामा होने लगा. हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जानकारी के बाद पुलिस बिना कार्रवाई किए वापस चली गई.

पंचायत में हुआ फैसला

पुलिस के जाने के बाद इलाके के लोगों की पंचायत की गई. पंचायत में युवती से पूछताछ की गई तो युवती ने एक युवक से निकाह का फैसला सुनाकर अन्य दो युवकों पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगा दिया. युवती की सहमति के बाद पंचायत ने एक साल पहले निकाह होने का दावा करने वाले युवक को निकाह में खर्च हुई रकम देकर वापस भेज दिया. जबकि दूसरे युवकों को बिरादरी का न होने का हवाला देकर पंचायत ने युवती से निकाह की रजामंदी से इंकार कर दिया. फिलहाल तीसरे युवक से युवती के निकाह की तैयारी की जा रही है.



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Hbse 12th Result 2021 Likely To Be Declared Tomorrow Check Details Here Haryana Board Result – हरियाणा बोर्ड रिजल्ट 2021: इस तारीख को जारी हो सकते हैं एचबीएसई कक्षा 12वीं के नतीजे – GoIndiaNews

एजुकेशन डेस्क, अमर उजाला Published by: देवेश शर्मा Updated Sun, 25 Jul 2021 07:06 PM …