Wednesday, September 22, 2021
Breaking News
Home / Sports खेल / जेमिमा रोड्रिग्स ने द हंड्रेड में खेली धुआंधार पारी, नाबाद 92 रन बनाकर सुपरचार्जर्स को दिलाई जीत – GoIndiaNews

जेमिमा रोड्रिग्स ने द हंड्रेड में खेली धुआंधार पारी, नाबाद 92 रन बनाकर सुपरचार्जर्स को दिलाई जीत – GoIndiaNews

लीड्स. भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स ने फॉर्म में वापसी करते हुए 43 गेंदों पर नाबाद 92 रन बनाये जिससे नार्दर्न सुपरचार्जर्स ने शनिवार को यहां ‘द हंड्रेड’ प्रतियोगिता में वेल्स फायर पर छह विकेट से जीत दर्ज की. रोड्रिग्स ने अपनी पारी में 17 चौके और एक छक्का लगाया. इससे सुपरचार्जर्स ने 85 गेंदों पर चार विकेट पर 131 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया. इससे पहले वेल्स फायर ने 100 गेंदों पर आठ विकेट पर 131 रन बनाये थे.

रोड्रिग्स की यह पारी इसलिए भी महत्वपूर्ण रही क्योंकि सुपरचार्जर्स का स्कोर 18 गेंदों के बाद चार विकेट पर 19 रन था. रोड्रिग्स ने इसके बाद जिम्मेदारी संभाली. उन्हें एलाइस डेविडसन रिचर्ड्स (28 गेंदों पर नाबाद 23 रन) का भी अच्छा साथ मिला.

जीत के लिए 131 रनों का पीछा करते हुए सुपरचार्जर्स काफी मुश्किल में थी क्योंकि उन्होंने शुरुआती विकेट गंवा दिए. लेकिन रोड्रिग्स ने शानदार पारी के साथ मैच को पलट दिया. उन्होंने द हंड्रेड के महिला संस्करण में अब तक का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर दर्ज करते हुए अपनी टीम को जीत की दिलाने में पूरा योगदान दिया.

सुपरचार्जर लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रहे क्योंकि उन्होंने बोर्ड पर केवल 7 के साथ तीन विकेट गंवाए. बेस हीथ ने तीन चौके मारे लेकिन जब वह गिर गई, तो सुपरचार्जर्स दीवार के खिलाफ अपनी पीठ के साथ 18 में से 4 विकेट पर 19 रन बना रहे थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

BREAKING: पाकिस्तान को बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड ने भी दौरा रद्द किया – GoIndiaNews

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को बड़ा झटका लगा है. न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड ने भी …