Wednesday, September 22, 2021
Breaking News
Home / Sports खेल / अपने आदर्श हार्दिक पंड्या से यह तोहफा पाकर खुश है श्रीलकांई क्रिकेटर/IND vs SL Chamika Karunaratne thanks his role model Hardik Pandya for gifting him a bat watch video– News18 Hindi – GoIndiaNews

अपने आदर्श हार्दिक पंड्या से यह तोहफा पाकर खुश है श्रीलकांई क्रिकेटर/IND vs SL Chamika Karunaratne thanks his role model Hardik Pandya for gifting him a bat watch video– News18 Hindi – GoIndiaNews

नई दिल्ली. भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने रविवार (25 जुलाई) को कोलंबो में दोनों टीमों के बीच हुए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में सबका दिल जीत लिया. दरअसल, हार्दिक पंड्या ने श्रीलंका के चमिका करुणारत्ने को एक बल्ला भेंट किया. करुणारत्ने हार्दिक को क्रिकेट में अपना रोल मॉडल मानते हैं. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच शुरू होने से पहले हार्दिक ने करुणारत्ने को अपना बल्ला सौंपा, जिसे पाकर श्रीलंकाई खिलाड़ी काफी खुश और गर्वित नजर आए.

चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) ने भारत के खिलाफ श्रीलंका के लिए अपना टी20 इंटरनेशनल पदार्पण किया. उन्होंने डेब्यू मैच में एक विकेट झटका और तीन रन बनाए. मेजबान टीम को इस मैच में 38 रन से हार का सामना करना पड़ा. करुणारत्ने ने हार्दिक पंड्या ने मिले इस तोहफे का वीडियो मैच के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया.

IND vs SL: हार्दिक पंड्या ने गाया श्रीलंका का राष्ट्रगान, फैन्स ने किया सलाम- VIDEO

चामिका करुणारत्ने ने हार्दिक पंड्या का शुक्रिया अदा करते हुए इस वीडियो को शेयर किया और भारतीय ऑलराउंडर को अपना आदर्श बताया. इस वीडियो को शेयप करते हुए करुणारत्ने ने लिखा, ”अपने टी20 इंटरनेशनल डेब्यू पर अपने रोल मॉडल (हार्दिक पंड्या) से बल्ला पाकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं. आप एक अद्भुत इंसान हैं और मैं वास्तव में आपके विचारशील जेस्चर से प्रभावित हूं. मैं इस दिन को कभी नहीं भूल पाऊंगा. भगवान आप पर अपना आशीर्वाद हमेशा बनाए रखे.”

बता दें कि इस मैच में टॉस हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला. टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू करने वाले पृथ्वी शॉ बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. इसके बाद कप्तान शिखर धवन (46) और सूर्यकुमार यादव (50) के दम पर भारतीय टीम ने स्कोरबोर्ड पर 164 रनों का स्कोर टांगा. सूर्यकुमार ने अपने स्ट्रोकप्ले और कुशल बल्लेबाजी से एक बार फिर प्रभावित किया, उन्होंने भारत के लिए अपने चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में दूसरा अर्धशतक जड़ा. जवाब में श्रीलंका की टीम 126 रन पर सिमट गई और 38 रन के बड़े अंतर से मैच गंवा बैठी.

ZIM vs BAN: ‘भूत’ ने रोका मैच जिम्बाब्वे-बांग्लादेश का मैच, फैन्स ने शेयर किया VIDEO

भुवनेश्वर कुमार ने गेंद से चार्ज का नेतृत्व किया और मेजबान टीम के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करते हुए चार विकेट लिए. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार यानी 27 जुलाई को खेला जाएगा. भारत की कोशिश दूसरा टी20 मैच जीतकर वनडे सीरीज के बाद टी20 सीरीज की भी होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

BREAKING: पाकिस्तान को बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड ने भी दौरा रद्द किया – GoIndiaNews

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को बड़ा झटका लगा है. न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड ने भी …