Tuesday, October 19, 2021
Breaking News
Home / Crime अपराध / Manish Gupta murder case absconding inspector Rahul Dubey constable Prashant arrested in Gorakhpur upas – GoIndiaNews

Manish Gupta murder case absconding inspector Rahul Dubey constable Prashant arrested in Gorakhpur upas – GoIndiaNews

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले (Manish Gupta Murder Case) में फरार दो और पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी हुई है. गोरखपुर पुलिस ने मामले में फरार चल रहे दारोगा राहुल दुबे (SI Rahul Dubey) और सिपाही प्रशांत (Constable Prashant) को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें पिछले दिनों मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह और चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. मामले में अब तक 6 आरोपी पुलिसकर्मियों में से 4 की गिरफ्तारी हो गई है, वहीं दो अन्य अभी भी फरार हैं.

गोरखपुर पुलिस के अनुसार आज राहुल दुबे और प्रशांत कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में थे. रामगढ़ताल इलाके से ही पुलिस टीम ने इनकी गिरफ्तारी की है. गोरखपुर एसएसपी ने आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. बता दें फरार आरोपी पुलिसकर्मियों पर एक-एक लाख का इनाम घोषित हुआ है.

बता दें हत्याकांड के मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह और दरोगा अक्षय मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेजने के बाद सभी की बर्खास्तगी करने की तैयारी शुरू हो गई है. एसपी नॉर्थ की जांच रिपोर्ट का आधार बनाते हुए एसएसपी ने बर्खास्त करने की फाइल आगे बढ़ा दी है.

मनीष की पत्नी बनीं ओएसडी

वहीं दूसरी तरफ आज कानपुर में दिवंगत मनीष की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता अपने बेटे अविराज, भाई सौरभ गुप्ता और चाचा ईश्वरचंद के साथ ज्वाइनिंग लेने के कानपुर विकास प्राधिकरण पहुंचीं. यहां केडीए वीसी अरविंद सिंह ने मीनाक्षी को विशेष कार्यधिकारी पद पर ज्वाइनिंग कराई. इस मौके पर मीनाक्षी के चेहरे पर उदासी के भाव हर समय बने रहे. केडीए वीसी ने ज्वाइनिंग के बाद मीनाक्षी को अभी इच्छानुसार वर्क फ्रॉम होम करने को कहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Auto riding tent businessman robbed in front of Delhi Metro Rail Academy, three accused absconding – GoIndiaNews

शास्‍त्री पार्क इलाके में चार बदमाशों ने युवक को घायल कर नकदी व मोबाइल फोन …