Tuesday, October 19, 2021
Breaking News
Home / Sports खेल / T20 world cup 2021 team india can be announced tomorrow for t20 world cup virat kohli – GoIndiaNews

T20 world cup 2021 team india can be announced tomorrow for t20 world cup virat kohli – GoIndiaNews

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया की घोषणा की जा चुकी है. लेकिन आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में कुछ नए खिलाड़ियों को टीम में जगह दी जा सकती है. बीसीसीआई (BCCI) पहले ही घोषणा कर चुका है कि 13 अक्टूबर को टीम की जर्सी लॉन्च की जाएगी. इसी के साथ नए खिलाड़ियों की लिस्ट भी जारी की जा सकती है. वर्ल्ड कप के मुकाबले 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे हैं. टीम इंडिया को पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलना है.

स्पोर्ट्स तक की खबर, 13 अक्टूबर को टीम इंडिया की फिर से घोषणा की जा सकती है. अधिकतम 22 खिलाड़ियों को टीम में रखा जा सकता है. उमरान मलिक, आवेश खान और वेंकटेश अय्यर के पहले ही टीम से जुड़ने की खबर आ चुकी है. चौथे खिलाड़ी के तौर आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को टीम के साथ जोड़ा जा सकता है. उन्हाेंने आईपीएल में अब तक सबसे अधिक 32 विकेट लिए हैं. उन्होंने आईपीएल में हैट्रिक भी ली थी.

हार्दिक पंड्या का क्या होगा?

हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2021 के दौरान गेंदबाजी नहीं की. सेलेक्टर्स और बोर्ड की ओर से अब तक पंड्या की फिटनेस को लेकर तस्वीर साफ नहीं की गई है. ऐसे में अगर वे गेंदबाजी के लिए फिट नहीं होते हैं तो टीम संयोजन में विराट कोहली को परेशानी हो सकती है. आईपीएल में पंड्या बतौर बल्लेबाज भी अच्छा खेल नहीं दिखा सके थे. वेंकटेश अय्यर को उनके कवर के तौर पर रखने की बात सामने आ रही है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, आर अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

रिजर्व खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, मेंटॉर: महेंद्र सिंह धोनी

यह भी पढ़ें: IPL 2021: DC और KKR दोनों की जीत का दारोमदार गेंदबाजों पर, रन बनाना बेहद मुश्किल

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: एमएस धोनी ने किया दिल जीतने वाला काम, बीसीसीआई ने दी बड़ी जानकारी

भारत के टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले इस तरह हैं

24 अक्टूबर: भारत vs पाकिस्तान

31 अक्टूबर: भारत बनाम न्यूजीलैंड

3 नवंबर: भारत बनाम अफगानिस्तान

5 नवंबर: भारत vs बी1

8 नवंबर: भारत बनाम ए2

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Kieron Pollard believes chris gayle will do better performance in t20 world cup 2021 – GoIndiaNews

दुबई. वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) को विश्वास है कि आक्रामक बल्लेबाज क्रिस …