Tuesday, October 19, 2021
Breaking News
Home / Crime अपराध / Delhi Police arrested three persons involved in commission of a robbery of 2.5 lacs – GoIndiaNews

Delhi Police arrested three persons involved in commission of a robbery of 2.5 lacs – GoIndiaNews

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के नॉर्थ ज‍िला एएटीएस स्टॉफ (ATTS Staff) ने एक युवक को उसके दो सहयोग‍ियों के साथ अरेस्‍ट क‍िया है ज‍िसने कोच‍िंग (Coaching) की फीस भरने के ल‍िए लूट की वारदात को अंजाम दिया था. एएटीएस स्‍टॉफ ने पकड़े गए आरोपियों की पहचान चंद्रपाल और उसके दो सहयोगी प्रिंस और करण कुमार के रूप में की है. इनके पास से पुलिस टीम ने 1.20 लाख रुपए व एक बाइक भी बरामद की है. आरोपियों की ग‍िरफ्तारी के बाद पुल‍िस इनसे मामले की जांच कर रही है.

नॉर्थ ज‍िला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि 9 अक्टूबर को एएटीएस की टीम को सूचना मिली कि भलस्वा डेयरी इलाके (Bhalswa Dairy Area) में हुई 2.50 लाख की लूट के मामले में शामिल तीन आरोपी बुराड़ी (Burari) के पास आने वाले हैं. एएटीएस इंचार्ज इंस्पेक्टर संजीव कुमार की देखरेख में एएसआई दिनेश, हेडकांस्टेबल मीनष, संदीप, कांस्टेबल रोहताश आदि की टीम ने आरोपियों को धर दबोचा है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: द्वारका में मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 अपराधी गिरफ्तार 

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि 7 अक्तूबर को ल‍िबासपुर स्‍थ‍ित‍ चॉकलेट फैक्ट्री (Chocolate Factory) के एक कर्मचारी ने प्रिंस से सदर बाजार इलाके (Sadar Bazar Area) में सप्लाई हेतु संपर्क किया. उस दिन कर्मचारी को ढाई लाख की नकदी लेकर आनी थी. यह बात प्रिंस को पता चल गई. ऐसे में उसने अपने दो साथियों करण और चंद्रपाल के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई. लेकिन योजना में यह बात साफ थी कि लूट उस वक्त की जाएगी जब पीड़ि‍त पैमेंट लेकर लौट रहे होंगे.

इसके बाद तीनों ने मिलकर योजना के तहत लूट की इस वारदात को अंजाम दिया. योजना के तहत ही कंपनी के कर्मचारी के साथ-साथ प्रिंस ने अपने ऊपर भी हमला कराया था. ताकि कोई उस पर कोई शक न कर सके. जांच में पता चला कि चंद्रपाल सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा है. उसके पास कोचिंग की फीस भरने के लिए रुपए नहीं थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Auto riding tent businessman robbed in front of Delhi Metro Rail Academy, three accused absconding – GoIndiaNews

शास्‍त्री पार्क इलाके में चार बदमाशों ने युवक को घायल कर नकदी व मोबाइल फोन …