Tuesday, October 19, 2021
Breaking News
Home / Crime अपराध / Metro Passenger left bag containing cash at Metro station and CISF jawan returned to owner – GoIndiaNews

Metro Passenger left bag containing cash at Metro station and CISF jawan returned to owner – GoIndiaNews

CISF के एक जवान ने मेट्रो स्टेशन पर रुपए से भरे छूटे  बैग को यात्री का सुरक्षित लौटा दिया है. (फोटो-Twitter)

CISF के एक जवान ने मेट्रो स्टेशन पर रुपए से भरे छूटे बैग को यात्री का सुरक्षित लौटा दिया है. (फोटो-Twitter)

Delhi Metro: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों ने एक बार फ‍िर अपनी ईमानदारी का पर‍िचय द‍िया है. CISF के एक जवान ने मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर छूट गए एक यात्री के बैग को सुरक्षित लौटा दिया.

नई द‍िल्‍ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवानों ने एक बार फ‍िर अपनी ईमानदारी का पर‍िचय द‍िया है. CISF के एक जवान ने मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर छूट गए एक यात्री के बैग को सुरक्षित लौटा दिया.

सीआईएसएफ के अधिकारियों ने बताया बैग में 1.08 लाख रुपये व अन्य कीमती चीजें रखी हुई थी. यात्री ने सीआईएसएफ के जवानों को उनकी कोशिश के लिए शुक्रिया कहा. अधिकारियों ने बताया कि द्वारका सेक्टर-21 मेट्रो स्टेशन पर 11 अक्टूबर को दिन में सवा 11 बजे जब सीआईएसएफ के जवानों ने पाया कि एक्स-रे स्कैनर मशीन के बाहर एक बैग पड़ा है. उन्होंने वहां आसपास मौजूद यात्रियों से इस बैग के बारे में पूछा. लेकिन किसी ने नहीं बताया कि यह बैग उनका है.

ये भी पढ़ें: Cyber Crime से न‍िपटने को द‍िल्‍ली पुल‍िस ने बनाया ये मेगा प्‍लान, MHA से मंजूरी का इंतजार

सुरक्षा की दृष्टि से बैग में रखे सामान को देखा गया. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए ताकि यह पता किया जा सके कि बैग किसका है. बैग की तलाशी में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. बैग में 1.08 लाख रुपए व दो पासपोर्ट मिले. बैग को स्टेशन नियंत्रक के पास रखवा दिया गया. बैग के बाबत उद्घोषणा भी कराई गई. कुछ देर बाद वहां आनंद विहार निवासी मुनीश कुमार नामक व्यक्ति पहुंचे, जिन्होंने कहा कि यह बैग उनका है. पूरी पूछताछ व छानबीन के बाद पुख्ता होने के बाद बैग उन्हें सौंप दिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Auto riding tent businessman robbed in front of Delhi Metro Rail Academy, three accused absconding – GoIndiaNews

शास्‍त्री पार्क इलाके में चार बदमाशों ने युवक को घायल कर नकदी व मोबाइल फोन …