Breaking News
Home / Entertainment मनोरंजन / आयुष्मान खुराना से साथ काम कर चुका ये एक्टर झेल रहा है आर्थिक तंगी की मार, ठेले पर फल बेचने को मजबूर | Dream Girl Actor solanki diwakar selling fruits on streets due to money problem in lockdown ss | bollywood – News in Hindi – GoIndiaNews

आयुष्मान खुराना से साथ काम कर चुका ये एक्टर झेल रहा है आर्थिक तंगी की मार, ठेले पर फल बेचने को मजबूर | Dream Girl Actor solanki diwakar selling fruits on streets due to money problem in lockdown ss | bollywood – News in Hindi – GoIndiaNews

आयुष्मान खुराना से साथ काम कर चुका ये एक्टर झेल रहा है आर्थिक तंगी की मार, ठेले पर फल बेचने को मजबूर

लॉकडाउन की वजह से उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और फिल्म सोनचिड़िया (Sonchiriya) में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) परिवार को पालने के लिए दिल्ली की सड़कों में फल बेच रहे हैं.

मुंबई- चीन (China) से शुरू हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया भर में लोगों को परेसान कर दिया है. भारत में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहा हैं. 23 मार्च से शुरू हुए लॉकडाउन (Lockdown) का चौथा चरण शुरू हो गया है और अब लोगों के लिए आर्थिक परेशानी सबसे बड़ी समस्या बन गई हैं. बॉलीवुड (Bollywood) भी इससे अछूता नहीं है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ काम कर चुके एक एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. परिवार का पेट पालने के लिए वो देश की राजधानी दिल्ली में फल बेचने को मजबूर है.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और फिल्म सोनचिड़िया (Sonchiriya) में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) को लोग भले नाम से कम जानते हों, लेकिन फिल्मों में देखकर शायद आपको याद आ जाएगा. लॉकडाउन की वजह से इन दिनों वो आर्थिक तंगी से झेल रहे हैं. इन दिनों वो अपने परिवार को पालने के लिए दिल्ली की सड़कों पर फल बेचना शुरू कर दिया गया.

लॉकडाउन के वजह से फिल्मों की शूटिंग रुक गई है, जिस वजह से उन्हें अब घर चलाने में बहुत दिक्कत हो रही हैं. एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि  लाॅकडाउन की वजह से मुझे अपनी और अपने परिवार की जरुरतों का ध्यान रखना है. मुझे मकान का किराया देना है और अपने परिवार को पेट भी पालना है. इसलिए मैंने फिर से फल बेचना शुरू कर दिया है.उन्होंने बताया कि लाॅकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पोसपोन हो गई है. वो अगली फिल्म में ऋषि कपूर के साथ एक छोटा सा रोल करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन की वजह से न तो शूटिंग रुक गई और वो भी दुनिया को अलविदा कह गए. सोलंकी ने कहा कि उन्हें इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि वो उनके साथ अभिनय नहीं कर पाए.

आगरा के रहने वाले सोलंकी पिछले 25 सालों से दिल्ली में रह रहे हैं. उन्होंने बताया कि वो रोज सुबह जल्दी उठते हैं ताकि वहां की ओखला मंडी तक जा कर फलों की बिक्री कर सकें. दिल्ली की बड़ी थोक फल मंडी है. एक्टर ने आगे बढ़ने के लिए खुद को रोका नहीं और एक्टिंग के साथ- साथ पेट पालने के लिए कई काम और भी किए हैं.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने बताए ऐसे राज, LIVE VIDEO में चौंक गए विराट कोहली बोले- ‘सब बता दिया…?’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 19, 2020, 11:42 AM IST



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Leonardo DiCaprio: Dedicated to end the disenfranchisement of Black America | People News – GoIndiaNews

Los Angeles: Oscar-winning actor Leonardo DiCaprio has joined the fight to end racial disparity in …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *