Breaking News
Home / Crime अपराध / लॉकडाउन में पत्नी संग ससुराल जा रहे युवक से लूट, विरोध पर आरोपियों ने मारी गोली Man accused of robbing a youth going to his in-laws house | samastipur – News in Hindi – GoIndiaNews

लॉकडाउन में पत्नी संग ससुराल जा रहे युवक से लूट, विरोध पर आरोपियों ने मारी गोली Man accused of robbing a youth going to his in-laws house | samastipur – News in Hindi – GoIndiaNews

लॉकडाउन में पत्नी संग ससुराल जा रहे युवक से लूट, विरोध पर आरोपियों ने मारी गोली

पुलिस ने शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. सांकेतिक फोटो.

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samstipur) में अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. मामला उजियारपुर थाना इलाके के एनएच 28 बहिरा चौर का है.

समस्तीपुर. कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण से बचने के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown)  को लेकर एक तरफ जहां पुलिस (Police) प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिख रहा है. वहीं बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samstipur) में अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. मामला उजियारपुर थाना इलाके के एनएच 28 बहिरा चौर का है, जहां रविवार की सुबह लगभग 5 बजे तीन की संख्या में बाइक सवारों ने एक दंपत्ति को निशासन बनाया. कल्याणपुर के कुसियारी से दलसिंहसराय बल्लो चक अपने पत्नी के साथ ससुराल युवक को आरोपियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी युवक की पहचान राजा चौधरी के रूप में की गई है. घटना की सूचना जख्मी युवक द्वारा फोन से अपने परिजनों को दी गई.

घटना की जानकारी के मिलने के बाद आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जख्मी युवक का कहना है कि वह कल्याणपुर थाना इलाके के कुसियारी से दलसिंहसराय बल्लो चक अपने ससुराल जा रहे थे उसी दौरान उजियारपुर थाना इलाके के बहिरा चौर एनएच 28 के पास बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने उन्हें रोका और उनके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

विरोध करने पर चलाई गोली
जिस दौरान युवक राजा चौधरी के द्वारा इसका विरोध किया गया तो अपराधियों ने  ताबड़तोड़ फायरिंग उसके ऊपर कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से गोली लगने से जख्मी हो गया. युवक के पास से 15 सो रुपए स्वर्ण आभूषण की लूट की शिकायत की गई है. आरोपी मौके पर एक बाइक छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने मौके से आरोपियों की बाइक को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं जख्मी युवक का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने युवक की पत्नी से भी मामले में पूछताछ की है.ये भी पढ़ें:

सावधान! जयपुर के इन इलाकों में है कर्फ्यू, घर से बाहर निकलने का सोच रहे हैं तो रखें ये खास ध्यान

अब इनको 5-5 किलो गेहूं मुफ्त में देगी राजस्थान सरकार, जानें- क्या दायरे में हैं आप?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 24, 2020, 8:11 AM IST



Source link

About admin

Check Also

खाना खराब करने से भड़की मां ने की मासूम बच्चियों की हत्या, शव पलंग में छिपाकर आत्महत्या की कोशिश – GoIndiaNews

हरियाणा के हिसार जिले में झुग्गी-बस्ती में 27 वर्षीय एक महिला ने अपनी दो मासूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *