Breaking News
Home / BREAKING NEWS / Amanmani Tripathi ties the knot again with Oshin Pandey |निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी की हत्या का है आरोप – GoIndiaNews

Amanmani Tripathi ties the knot again with Oshin Pandey |निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी की हत्या का है आरोप – GoIndiaNews

तुषार श्रीवास्तव, गोरखपुर: महाराजगंज के नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने दूसरी शादी कर ली है. 30 जून को उन्होंने ओसिन पांडे के साथ सात फेरे लिए.

बता दें कि अमनमणि ने 2013 में सारा सिंह से शादी की थी. 2015 में  सारा सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी और उनकी हत्या का आरोप अमनमणि त्रिपाठी पर लगा.

इस हत्याकांड की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है. अमनमणि अभी जमानत पर बाहर हैं. अमनमणि त्रिपाठी का विवादों से पुराना नाता रहा है. अभी हालही में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के नाम पर फर्जी पास बनवाकर उत्तराखंड गए थे, जहां उन्हें फर्जी पास बनवाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था.

अमनमणि त्रिपाठी ने 30 जून को दोबारा शादी रचाई है. यह शादी पहले फरवरी में ही होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से नहीं हो पाई. यह शादी गोरखपुर के एक होटल में हुई और इस शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था.

बता दें कि अमनमणि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन अभी तक बात नहीं बन पाई. 

गौरतलब है कि अमनमणि के पिता अमरमणि त्रिपाठी कवियत्री मधुमिता शुक्ला के हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं. 



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Tom Hanks, Recovered From COVID-19, Says “There’s No Guarantee” He’s Now Immune – GoIndiaNews

Tom Hanks was in Australia when he tested positive. (courtesy: tomhanksworld) Highlights “We got over …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *