Breaking News
Home / Technical तकनीकी / 30 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung का 6000mAh बैटरी वाला फोन, ऐसा होगा कैमरा और डिस्प्ले | launch-review – News in Hindi – GoIndiaNews

30 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung का 6000mAh बैटरी वाला फोन, ऐसा होगा कैमरा और डिस्प्ले | launch-review – News in Hindi – GoIndiaNews

30 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung का 6000mAh बैटरी वाला फोन, ऐसा होगा कैमरा और डिस्प्ले

Galaxy M31s की लॉन्च की तारीख पता चल गई है.

अमेज़न पर इस फोन का माइक्रो पेज लाइव हो गया है, जहां से पता चला है कि गैलेक्सी M31s को 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा यहां पर फोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा हो गया है.

सैमसंग के 6000mAh बैटरी वाले नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है. हाल ही फोन की पहली सेल की तारीख सामने आई थी, और अब आखिरकार इसकी लॉन्च डेट पता चल गई है. अमेज़न पर इस फोन का माइक्रो पेज लाइव हो गया है, जहां से पता चला है कि गैलेक्सी M31s को 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

इसके अलावा यहां पर फोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा हो गया है. टीज़र पेज को देख कर लग रहा है कि इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा और 6000mAH की बैटरी होगी. कंपनी ने #MosterShot का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें कैमरा सेटअप की एक झलक भी दिखाई गई है, जिससे पता चल रहा है कि फोन में 4 रियर कैमरे होंगे. कैमरा मॉड्यूल में LED फ्लैश देखा जा सकता है.

ऐसा होगा सेल्फी कैमरा और डिस्प्ले
फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा देखा जा सकता है, जो कि स्क्रीन पर ऊपर की ओर बीच में है. ये पंच होल के रूप में दिख रहा है.  इसके अलावा इसमें Single Take का भी जिक्र किया गया है. लिखा है, ‘अब सिंगल शॉट में मल्टिपल फोटो ली जा सकती है. अमेज़न के माइक्रो पेज पर बताया गया है कि फोन Infinity-O sAMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा.(ये भी पढ़ें- 9 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे फोन की कीमत, 10W के चार्जर साथ पाएं 5000mAh की बैटरी)

फोन में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा होगा.

फोन में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा होगा.

बैटरी को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी M31s में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसमें 25W फास्ट चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग दी जाएगी.

(ये भी पढ़ें- OnePlus ने कपड़ों के आरपार देखने वाले फोन कैमरे को हटाया! जुगाड़ से अब भी इस्तेमाल कर रहे हैं यूज़र्स)

इसके अलावा हाल ही 91 मोबाइल्स से मिली रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M31s को  सैमसंग इंडिया की वेबसाइट और अमेज़न पर 6 अगस्त को उपलब्ध कराया जाएगा.  फोन को गीकबेंच पर मॉडल नंबर SM-M317F के साथ भी देखा गया था. गीकबेंच लिस्टिंग से फोन में 6 जीबी रैम व एक्सीनॉस 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होने का पता चला था.



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Best Smart TV under 30 thousand Motorola TV OnePlus TV Iffalcon Mi TV 4X know features | gadgets – News in Hindi – GoIndiaNews

CNN name, logo and all associated elements ® and © 2017 Cable News Network LP, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *