Breaking News
Home / Technical तकनीकी / इस रक्षाबंधन पर भाई के लिए खरीदें मल्‍टी पर्पज राखी, मिलेंगे स्‍पेशल ऑफर | gadgets – News in Hindi – GoIndiaNews

इस रक्षाबंधन पर भाई के लिए खरीदें मल्‍टी पर्पज राखी, मिलेंगे स्‍पेशल ऑफर | gadgets – News in Hindi – GoIndiaNews

इस रक्षाबंधन पर भाई के लिए खरीदें मल्‍टी पर्पज राखी, मिलेंगे स्‍पेशल ऑफर

इस बार रक्षाबंधन को अपने भाई के साथ एक विशेष बंधन के साथ मनाएं

जब आप अपने सभी खूबसूरत पलों को एकसाथ साझा करते हैं, तब अपने भाई के साथ राखी को शेयर क्‍यों नहीं करते? इस बार रक्षाबंधन (raksha bandhan) को अपने भाई के साथ एक विशेष बंधन के साथ मनाएं. Avon ने पहली बार मल्‍टी पर्पज राखी को पेश किया है. इस राखी को आप अपने भाई की कलाई पर बांध सकते हैं और इसे रिटर्न गिफ्ट के रूप में वापस भी ले सकते हैं.

इस खूबसूरत राखी पर 24 कैरेट गोल्‍ड प्‍लेटिंग है जो बैक पर एक डिटेचेबल स्ट्रिंग और लूप के साथ आती है. इसकी मदद से इस राखी को एक ट्रेंडी पेंडेंट या एक टीका के रूप में बदला जा सकता है. इसमें खूबसूरत स्‍टोंस के साथ चमकदार गोल्‍डन रिच लुक है, जो इसे मल्‍टी-वियर के लिए एकदम उत्‍कृष्‍ट बनाता है. इसके साथ एक स्‍पेशल गिफ्ट पाउच आता है, जो आपकी राखी को सुरक्षित रखता है. अपनी तरह की यह अनोखी राखियां एक स्‍पेशल ऑफर के साथ उपलब्‍ध हैं और आप इसे अपने नजदीकी Avon प्रतिनिधि से खरीद सकते हैं.

इस बार देशभर में ‘हिंदुस्तानी राखी’
देश के छोटे व्यापारियों के संगठन कंफेडेरशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) ने इस साल रक्षाबंधन के त्यौहार को देशभर में ‘हिंदुस्तानी राखी’ के तौर पर मनाने की घोषणा की. सीआईएटी का दावा है कि इससे चीन को 4,000 करोड़ रुपये के कारोबार का नुकसान होगा. साथ ही वह सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों के लिए 5,000 राखियां भी भेजेगा.सीएआईटी ने कहा कि इस साल 3 अगस्त को देश भर में रक्षाबंधन के त्यौहार को ‘हिन्दुस्तानी राखी त्यौहार’ के रूप में मनाने का फैसला किया गया है. सीएआईटी ने बताया कि इस बार रक्षाबंधन पर चीन में बनी राखी और राखी से जुड़े किसी सामान का इस्‍तेमाल नहीं किया जाएगा.



Source link

About GoIndiaNews

GoIndiaNews™ - देश की धड़कन is an Online Bilingual News Channel - गो इंडिया न्यूज़ पर पढ़ें देश-विदेश के ताज़ा हिंदी समाचार और जाने क्रिकेट, बिज़नेस, टेक्नोलॉजी, धर्म, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल और राजनीति की हर बड़ी खबर

Check Also

Fake Xiaomi Products Worth over Rs 33 Lakhs Seized here is how to identify Original – GoIndiaNews

चेन्नई और बेंगलुरू से चीन की पॉप्युलर कंपनी शाओमी के नकली प्रॉडक्ट (Fake Xiaomi Product) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *