Home / Abroad विदेश / सनत सावंत ने लॉन्च किया एक नया गाना “फील द व्हूप”

सनत सावंत ने लॉन्च किया एक नया गाना “फील द व्हूप”

सनत सावंत ने हाल ही में अपना नया गाना फील द व्हूप लॉन्च किया है। यूट्यूब पर संख्या केवल कुछ घंटों में ही १०,००० से अधिक हो चुकी है। सावंत भारत का एक सोशल मीडिया प्रभाव है और एक नवोदित संगीतकार है जो अपनी तकनीकी और इलेक्ट्रॉनिक ध्वनि के लिए लोकप्रियता में बढ़ रहा है।

सनत सावंत कोई शौकिया नहीं हैं जब संगीत निर्माण की बात आती है। सनत का आखिरी गाना एस्ट्रोनोमी म्यूजिक इंडस्ट्री में करियर के लिए लॉन्च पैड के रूप में काम करने वाले सोशल मीडिया पर हिट था। तब से, सावंत सक्रिय रूप से संगीत का निर्माण कर रहे हैं, लेकिन चार ट्रेंडिंग रिलीज के साथ लोकप्रियता हासिल की है जिसमें फील द व्हूप नवीनतम है। धुन एक तकनीक-इलेक्ट्रॉनिक बीट है जो नब्बे के दशक के इलेक्ट्रॉनिक क्रोध की याद दिलाता है। फील द व्हूप एक शैली का एक आदर्श उदाहरण है जो अब एक वापसी कर रहा है।

संगीतकार होने के अलावा, सनत सोशल मीडिया पर एक ट्रेंडिंग फिगर हैं और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर सक्रिय हैं, जहां उनकी एक बड़ी प्रशंसक है। सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में उनके कौशल को डिसिप्लिन जैसी पत्रिकाओं में भी दिखाया गया है जिन्होंने उन्हें अपने लेख के हिस्से के रूप में साक्षात्कार दिया।

सावंत के बाद लगे एक निर्माण पर बोलते हुए पोस्टिंग सब कुछ नहीं है। हालांकि अच्छी सामग्री पोस्ट करना महत्वपूर्ण है, लेकिन यह बढ़ने के लिए पर्याप्त नहीं है। इंस्टाग्राम के लिए सिफारिशों के माध्यम से अपने खाते को व्यवस्थित रूप से बढ़ावा देने और पृष्ठ का पता लगाने के लिए आपको एक संगठन अनुयायी आधार को बढ़ावा और पोषण की आवश्यकता है।

सनत सावंत अब १८ साल की उम्र में मुंबई, भारत में पैदा हुई थी और उन्होंने माटुँगा के डॉन बॉस्को हाई स्कूल में पढ़ाई की। उन्होंने र.ए पोदार कॉलेज से वाणिज्य में स्नातक किया और अब एक संगीत कलाकार के रूप में एक नवोदित करियर की शुरुआत कर रहे हैं। फील द व्हूप के साथ, जो अब यूट्यूब पर उपलब्ध है, सनत सावंत ने एक कलाकार और संगीतकार के रूप में अपनी परिपक्वता को सही दिशा में आगे बढ़ते हुए दिखाया है।

About goindianews

Check Also

Beijing Handian Pharmaceutical Co., Ltd.’s COVID-19 हर्बल कंपाउंड ड्रग, HD1 ताई शेन ग्रैन्यूल्स को सफलतापूर्वक तैयार कर दिया गया है और इसे जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा।

Beijing Handian Pharmaceutical Co., Ltd.’s COVID-19 हर्बल कंपाउंड ड्रग, HD1 ताई शेन ग्रैन्यूल्स को सफलतापूर्वक …